तीन दिन से गुमशुदा नाबालिग की तलाश,  लुक आउट नोटिस जारी किया गया

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 08:50 PM (IST)

 पुंछ(धनुज शर्मा) : बीते तीन दिन से पुंछ नगर से गुमशुदा नाबालिग़ की तलाश हेतु पुलिस द्वारा युद्ध स्तर पर जारी तलाशी अभियान को और तेज़ कर दिया है। इसी क्रम में पुलिस के आला अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस द्वारा गुमशुदा की तलाशी हेतु अभियान चलाया जा रहा है।

PunjabKesari


 ग़ौरतलब है की 31 मार्च को दोपहर के समय से पुंछ नगर स्थित मोहल्ला पॉवरहाउस निवासी सुरेश कुमार का 13 वर्षीय पुत्र अर्जुन शर्मा घर से आचानक गुम हो गया था जिसे पहले घर वालों द्वारा ढूँढ़ा गया और पुलिस को नाबालिग़ के गुम होने की ख़बर दी।  पुलिस द्वारा एफ़आईआर नंबर 56/2022 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी थी । पुलिस द्वारा गुमशुदा नाबालिग की तलाशी हेतु अभियान चलाते हुये ड्रोन की मदद भी ली जबकि उक्त नाबालिग के चित्र के साथ लुक आउट नोटिस भी जारी किया । पुलिस द्वारा पुंछ नगर के आस पास बहने वाले नदीनालों में विशेष तलाशी अभियान चलाते हुये नदी नाले खंगाले जा रहे हैं । 

PunjabKesari


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पुंछ रोहित बस्कोत्रा के दिशा निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक  मनीष शर्मा की अध्यक्षता में पुलिस द्वारा विशेष तलाशी अभियान चलाए जा रहे है। पुलिस  विभिन्न क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालते हुये हर एंगल से गुमशुदा की जांच को गति दी जा रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News