जामिया हिंसक प्रदर्शन :दक्षिणपूर्व दिल्ली के स्कूल सोमवार को रहेंगे बंद, सिसोदिया ने की घोषणा

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 05:35 AM (IST)

नई दिल्ली: जामिया विश्वविद्यालय के समीप हिंसा के बाद पैदा हुई स्थिति के मद्देनजर दक्षिणपूर्व दिल्ली के सभी सकूल सोमवार को बंद रहेंगे। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने यह घोषणा की। सिसोदिया ने हिंदी में ट्वीट किया,‘दिल्ली में जामिया, ओखला, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और मदनपुर खादर समेत दक्षिण पूर्व जिले के इलाकों में सभी सरकारी और निजी स्कूल कल बंद रहेंगे। दिल्ली सरकार ने मौजूदा स्थिति को देखते हुए यह फैसला लिया है।'

PunjabKesari
मनीष सिसोदिया ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ दक्षिणी दिल्ली में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान बसों को आग लगाने के लिए पुलिस का इस्तेमाल किया। सिसोदिया ने विरोध स्थल की कुछ तस्वीरें भी ट्विटर पर पोस्ट कीं। उप-मुख्यमंत्री ने हिंदी में एक ट्वीट में भाजपा पर ‘गंदी राजनीति' करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध के दौरान भड़की हिंसा की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

PunjabKesari
गौरतलब है कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शनकारियों ने रविवार दोपहर को जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के समीप बसों में आग लगा दी और पुलिस के साथ झड़प की।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News