सत्‍यपाल मलिक की पाक को चेतावनी- अब भी बाज नहीं आया तो घर में घुसकर मारेंगे

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 02:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय सेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में स्थित आतंकी कैंपों पर हमला करने के बाद अब जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने भी पाक को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि आतंकी कैंपों को हम बिल्कुल बर्बाद कर देंगे और अगर ये बाज नहीं आए तो हम अंदर तक जाएंगे।

 

राज्यपाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जंग बुरी चीज है और पाकिस्‍तान को यह जान लेना चाहिए कि उसे कैसा व्‍यवहार करना है। अगर पाकिस्तान अपने तरीके से नहीं चेता तो कल जो भी हुआ, हम उससे और आगे जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं राज्‍य के लोगों से कहना चाहता हूं कि 1 तारीख से नया कश्‍मीर होगा, उसमें ये अपनी हिस्‍सेदारी दें और अपने स्‍टेट को आगे बढ़ाइये। उन्होंने कहा कि मैं युवा पीढ़ी से अपील करना चाहता हूं कि वे अपने राज्य की प्रगति के लिए काम करें। 

 

वहीं इससे पहले सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि पाकिस्तान अगर ऐसी गतिविधियां जारी रखेगा तो भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई से नहीं हिचकिचाएगी। बता दें कि रविवार को जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर भारत के पराक्रम में 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर हो गए। इसके साथ ही भारत ने PoK में मौजूद लश्कर के तीन कैंप को नेस्तनाबूद कर दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News