MVA सरकार बचे या न रहे, शरद पवार के लिए ऐसी भाषा स्वीकार्य नहीं, केंद्रीय मंत्री की धमकी पर बोले संजय राउत

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 10:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र की सियासत मची उथल-पुथल के बीच धमकियों का दौर शुरू हो गया है। एक तरफ जहां बागी हुए शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे 50 विधायकों के समर्थन की बात कर रहे है  वहीं गिरती हुई सरकार से तिलमिलाए शिवसेना नेता संजय राउत ने सभी विधायकों को 24 घंटे का समय दिया है कि वह मुंबई आकर उद्धव ठाकरे से बैठकर चर्चा करें अन्यथा उन्होंने धमकी दी है कि उनका मुंबई में रहना मुश्किल हो जाएगा। दरअसल, राउत ने गुरुवार को कहा था कि विधायकों का 'महाराष्ट्र में आना घूमना मुश्किल हो जाएगा।' 

वहीं बगावत के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने आरोप लगाया कि उनके नेताओं को धमकियां दी जा रही हैं। इसका आरोप उन्होंने एक केंद्रीय मंत्री पर लगाया है। राउत ने कहा कि अगर सरकार बचाने की कोशिश हुई तो शरद पवार घर नहीं जा पाएंगे।  

संजय राउत ने कहा कि, महाराष्ट्र में जो कुछ हो रहा है उसके पीछे बीजेपी का हाथ है। अब ये लड़ाई कानूनी तौर पर लड़ी जाएगी, संख्या बल कागज पर ज्यादा हो सकता है. सरकार कब बनेगी, बनेगी भी या नहीं पता नहीं। आंकड़ा कभी स्थिर नहीं रहता। राउत ने आगे कहा कि, केंद्रीय मंत्री द्वारा शरद पवार को भी धमकियां दी जा रही हैं।  

 वहीं, संजय राउत ने एक ट्वीट कर लिखा कि महा विकास आघाड़ी सरकार बचाने की कोशिश की तो शरद पवार इनको घर नहीं जाने देंगे. रास्ते में रोकेंगे ऐसी धमकी बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री देते हैं. यह भाजपा की अधिकृत भूमिका है, सरकार टिकेगी या जाएगी... लेकिन शरद पवार को लेकर इस तरह की भाषा महाराष्ट्र को स्वीकार्य नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News