संजय राउत का बड़ा खुलासा- मैंने की थी दाऊद से मुलाकात, लगाई थी लताड़

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 06:36 PM (IST)

नेशनल डेस्कः शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक इंटरव्यू में उदयराजे भोसले पर हमले से लेकर दाऊद से मुलाकात तक कई बातों का खुलासा किया। राउत ने बताया कि उन्होंने क बार मुंबई बम धमाके के आरोपी दाऊद इब्राहिम से मुलाकात की थी। एनसीपी प्रमुख शरद पवार की भी उन्होंने जमकर तारीफ की।

एक मीडिया समूह को दिए इंटरव्यू में राउत ने भाजपा नेता उदयराजे भोसले को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह सबूत दें कि वो छत्रपति शिवाजी के वशंज हैं।  उन्होंने कहा कि मराठा योद्धा शिवाजी पर किसी का एकाधिकार नहीं है। शिवाजी महाराज एक भगवान की तरह थे और कोई उनकी पूजा करने की इजाजत नहीं लेता है।

राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की भी जमकर तारीफ की और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नसीहत दी। राउत ने शरद पवार को जाणता राजा करार देते हुए कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने भी उन्हें यही नाम दिया है। इस दौरान राउत ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि मैंने 1993 मुंबई सीरियल धमाके में प्रमुख आरोपी दाऊद इब्राहिम से भी मुलाकात की थी और उसे लताड़ लगाई थी। राहुल गांधी को सलाह देते हुए राउत ने कहा कि कांग्रेस नेता को रोज 15 घंटे पार्टी दफ्तर में मौजूद रहना चाहिए।

'आज के शिवाजी: नरेंद्र मोदी' किताब पर उठे विवाद के बीच राउत ने कहा, हर बार यही कहा जाता है कि वंशजों से पूछो। जब शिवसेना का नाम रखा गया था, 'शिव' शब्द का इस्तेमाल हुआ था, क्या आपने वंशजों पर कुछ पूछा था? उदयनराजे भोसले को सबूत देना चाहिए कि वह छत्रपति शिवाजी के वंशज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News