VIDEO:  ED हिरासत में संजय राउत, फूट फूटकर रोई मां, गले लगाया, आरती उतारी- जानें गिरफ्तारी के दौरान और क्या-क्या हुआ

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 11:50 AM (IST)

मुंबईः   पात्रा जमनी चॉल घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को ईडी ने हिरासत में ले लिया है। इससे पहले ED ने संजय राउत के घर पर करीब 9 घंटे तक छापेमारी की, जिसमें 11.5 लाख रुपये नकद जब्त किए गए। 
 
इस दौरान जब ED ने संजय राउत को अपनी हिरासत में लिया तो उनकी मां काफी भावूक हो गई औऱ वह बेटे संजय राउत के गले लग खूब रोई जिसाक एक वीडियो भी सामने आया है।  इस वीडियो में राउत को ईडी कार्यालय जाने से पहले अपनी मां को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है, 60 वर्षीय शिवसेना नेता की मां उनका तिलक करती हैं, फिर उनकी आरती उतारती हैं। संजय राउत बैठकर मां का आशीर्वाद लेते हैं और फिर मां को गले लगाते हैं। 

इस दौरान संजय राउत ने  कहा कि घोटाले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि मर जाऊंगा लेकिन झुकूंगा नहीं। बकौल संजय राउत  मैं शिवसेना को कभी नहीं छोड़ूंगा। मैं बालासाहेब ठाकरे की शपथ लेता हूं कि मैं किसी घोटाले में शामिल नहीं हूं। उन्होंने हमें लड़ना सिखाया और मैं शिवसेना के लिए लड़ना जारी रखूंगा।  गौरतलब है कि संजय राउत के खिलाफ जांच पात्रा चॉल के विकास के एक मामले से जुड़ी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News