भाजपा को राउत का शायराना जवाब, कहा- 'नए मौसम में पुराने दर्द याद नहीं आते'

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 01:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू होने के बाद भी आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। एक के बाद एक भाजपा पर हमले बोल रहे शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को शायराना अंदाज में पलटवार किया । 

PunjabKesari

राउत ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि 'यारों नए मौसम ने यह अहसान किया है। याद मुझे दर्द पुराने नहीं आते। दरअसल बीजेपी और उसके समर्थक शिवसेना नेताओं द्वारा संसद से लेकर पब्लिक फोरम में दिए गए बयानों को याद दिला रहे हैं। इसमें खासकर वो बयान शामिल हैं जिनमें संजय राउत, उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे ने एनसीपी और कांग्रेस पर हमला बोला है। माना जा रहा है शिवसेना नेता ने इसी का जवाब दिया है। 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले राउत ने लिखा था कि बन्दे हैं हम उसके हम पर किसका जोर, उम्मीदों के सूरज निकले चारों ओर। राउत के इस ट्वीट को तीनों पार्टियों के बीच सरकार गठन पर बातचीत से जोड़कर देखा जा रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि बीजेपी-शिवसेना के बीच सत्ता में बराबर की भागीदारी और सीएम पद को लेकर खींचतान के कारण महाराष्ट्र में बीते 22 दिन से नई सरकार का गठन नहीं हो सका है। चुनाव परिणाम आने के बाद से ही संजय  बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि सीएम तो शिवसेना का ही होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News