संजय राउत पर ED को कई महीने पहले ही कार्रवाई कर देनी चहिए थी: नवनीत राणा

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 12:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में शिवसेना नेता संजय राउत पर ED की करीब 9 घंटे तक चली कार्रवाई के बाद उन्हें कल रविवार को हिरासत में ले लिया है। वहीं अब इस बीच अमरावती की सांसद नवनीत राणा की प्रतिक्रिया सामने आई है। नवनीत राणा ने कहा कि यह कार्रवाई तो ED को कई महीने पहले ही कर देनी चहिए थी। उन्होंने कहा कि पात्रा चॉल समेत कई जगहों पर घोटाला हुआ है। उन्होंने कहा कि संजय राउत 25 से 30 कंपनियों में पार्टनर हैं और उनके साथ मिलकर भ्रष्टाचार कर रहे थे। नवनीत राणा ने कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई को भ्रष्टाचार के जरिए खाने वालों के खिलाफ ईडी को ऐक्शन लेने का अधिकार है। 
 
नवनीत राणा ने कहा कि संजय राउत तो ईडी के समन का ही जवाब नहीं दे रहे थे। भ्रष्टाचार के मामलों में वही जवाब नहीं दे पाता हो, जो गलत हो। महाराष्ट्र की जनता भ्रष्टाचार करने वालों के विरुद्ध जरूर लड़ेगी। यही छत्रपति शिवाजी महाराज ने हमें सिखाया था। नवनीत राणा ने कहा कि यदि आप गरीबों की कमाई से संपत्ति बनाते हैं तो फिर ईडी को पूरा अधिकार है कि पूछताछ की जाए।
 
बता दें कि अमरावती की सांसद नवनीत राणा उद्धव ठाकरे सरकार के कार्यकाल में उन्हें और उनके पति रवि राणा को हनुमान चालिसा पढ़ने पर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया था। जिसके बाद  इसी मसले पर नवनीत राणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी और फिर उन्हें जेल जाना पड़ा था। करीब दो सप्ताह के बाद नवनीत राणा और उनके पति को जमानत मिली थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News