चीन-पाकिस्तान को लेकर अब संजय राउत ने किया मोदी सरकार पर हमला, कहा- ''एक मजबूत ताकत हमारे खिलाफ बॉर्डर पर खड़ी है''

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 12:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बजट सत्र के दौरान  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन और पाकिस्तान को लेकर जमकर मोदी सरकार पर हमला बोला। वहीं अब इस बीच शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भी चीन और पाकिस्तान को लेकर मोदी सरकार को घेरा।  
 

संजय राउत ने कहा है कि चीन और पाकिस्तान हमारे खिलाफ हो गए हैं और एक मजबूत ताकत हमारे खिलाफ बॉर्डर पर खड़ी है। उन्होंने कहा कि हमें मजबूती से काम करना चाहिए। चीन पाकिस्तान की मदद कर रहा है। 

 

वहीं ईडी की ओर से अपने एक करीबी को  गिरफ्तार किए जाने पर संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा कि पहले लालच दिया गया, ऑफर्स दिए। फिर डराया, धमकाया गया, तब भी झुका नहीं तो परिवार को धमकाया गया। हमने कहा छोड़ दो, नजरअंदाज करो इन्हें, जाने दो, तो अब सेंट्रल एजेंसी को हमारे पीछे लगा दिया चलता है. 2024 तक चलेगा भी  पर हम झुकेंगे नहीं! 
 

 

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने महाराष्ट्र के कारोबारी को 1034 करोड़ रुपये के भूमि ‘घोटाले’ से जुड़े धन शोधन के एक मामले में गिरफ्तार किया है। इस घोटाले का संबंध मुंबई में ‘चॉल’ के पुनर्विकास से है. गुरु आशीष कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के पूर्व निदेशक प्रवीण राउत को मुंबई स्थित ईडी कार्यालय में पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। कारोबारी प्रवीण राउत को संजय राउत का करीबी बताया जा रहा है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News