आज ED के सामने पेश होंगे शिवसेना नेता संजय राउत, ट्विट कर पार्टी कार्यकर्ताओं से की यह अपील

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 09:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  महाराष्ट्र में नई शिंदे सरकार बनते ही शिवसेना नेता संजय राउत ईडी की पूछताछ के लिए पेश होने जा रहे हैं।  इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट कर पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदर्शन न करने की अपील की। शिवसेना नेता संजय राउत ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं आज दोपहर 12 बजे ईडी के सामने पेश होने जा रहा हूं,  मुझे जारी किए गए समन का मैं सम्मान करता हूं और जांच एजेंसी का सहयोग करना मेरा कर्तव्य है, मैं सभी शिवसेना कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वो ईडी दफ्तर के बाहर जमा न हों. चिंता मत कीजिए।

बता दें कि इससे पहले भी ईडी ने संजय राउत को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन किसी बैठक के चलते वह पेश नहीं हुए थे।  उन्होंने कहा था कि, इस सियासी संकट के बीच मैं ईडी के सामने पेश नहीं होऊंगा। मैं पूछताछ के लिए जरूर जाऊंगा लेकिन अभी नहीं, राउत ने ईडी से वक्त मांगा था. जिसके बाद ईडी ने फिर नया नोटिस जारी कर उन्हें 1 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया। 

 दरअसल ED ने संजय राउत को यह समन मुंबई के पात्रा चॉल घोटाले से भेजा है। जिसमें आरोप है कि इस पुनर्वास योजना के तहत करोड़ों रुपये का घोटाला हुआ, जिसमें संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत को सीधे आरोपी बनाया गया।  ईडी ने इससे पहले प्रवीण राउत और संजय राउत की पत्नी से जुड़ी संपत्तियों को भी जब्त किया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News