दिल्ली पहुंचे समीर वानखेड़े, बोले- रिश्वतखोरी केस में ‘तलब नहीं हूं'...आज NCB चीफ से मिलेंगे

10/26/2021 9:21:13 AM

नेशनल डेस्क: अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी वाले क्रूज ड्रग्स मामले की जांच का नेतृत्व कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई क्षेत्रीय इकाई प्रमुख समीर वानखेड़े सोमवार रात राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। वानखेड़े आज NCB प्रमुख से मुलाकात करेंगे। ड्रग्स केस में वानखेड़े सहित एजेंसी के कुछ अधिकारियों और अन्य द्वारा आर्यन को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपए की मांग किए जाने का एक गवाह ने आरोप लगाया था, जिसकी सतर्कता जांच के NCB के आदेश के मद्देनजर वानखेड़े दिल्ली आए हैं।

PunjabKesari

वानखेड़े ने यहां इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के बाहर मीडिया कर्मियों से कहा कि उन्हें एजेंसी ने तलब नहीं किया है बल्कि कुछ काम से यहां आए हैं। अधिकारी ने रविवार को मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागरले को पत्र लिख कर उनके खिलाफ कुछ अज्ञात लोगों द्वारा संभावित कानूनी कार्रवाई की योजना बनाए जाने से संरक्षण की मांग की थी।

PunjabKesari

वानखेड़े ने कहा था कि वे लोग उन्हें फंसाना चाहते हैं। हालांकि, वानखड़े को वसूली संबंधी स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल द्वारा किए गए सनसनीखेज दावे पर एक हलफनामे के सिलसिले में कोई राहत नहीं मिल पाई। बता दें कि एक विशेष अदालत ने कहा कि वह दस्तावेजों को संज्ञान में लेने से अदालतों को रोकने का आदेश जारी नहीं कर सकती।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News