समीर वानखेड़े के पास निजी लोगों की फौज है, जो लोगों के घरों में ड्रग्स रखती है- नवाब मलिक

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 09:44 AM (IST)

मुंबईः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पिछले कई दिनों से  ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि समीर वानखेड़े द्वारा दर्ज किए गए ड्रग से संबंधित कई मामले फर्जी थे और उनके पास निजी लोगों की फौज है जो लोगों के घरों में जाकर ड्रग्स रखती है और लोगों को फर्जी मामलों में फंसाती है।
 

मलिक ने आरोप लगाया है रि वह अपने दावों की पुष्टि करने और वानखेड़े का पर्दाफाश करने के लिए और सबूत पेश करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि वानखेड़े ने लोगों को फंसाया और सस्ते प्रचार के लिए आर्यन जमानत में देरी करने की कोशिश की।
 

एक रेस्तरां से खानपान सेवा के माध्यम से क्रूज पर दवाएं उपलब्ध कराई गईं
मलिक ने यह भी कहा कि एक रेस्तरां से खानपान सेवा के माध्यम से क्रूज पर दवाएं उपलब्ध कराई गईं। उन्होंने रेस्टोरेंट के मालिकाना हक पर भी सवाल उठाए। मलिक ने कहा कि एक लड़की ने मीडिया से अपनी बहन के बारे में बात की, जिसे कथित तौर पर वानखेड़े ने झूठे मामले में फंसाया था। उन्होंने कहा कि ऐसे सैकड़ों लोग वानखेड़े का पर्दाफाश करने के लिए आगे आएंगे।
 

मैं आगे की जांच के लिए और सबूत जमा करूंगा
नवाब मलिक ने आगे कहा कि मैं आगे की जांच के लिए एनसीबी के महानिदेशक (DG) को दस्तावेज और सबूत जमा करूंगा। क्रूज ड्रग्स का भंडाफोड़ होने के बाद एनसीबी ने आर्यन खान और अन्य को फर्जी मामले में फंसाया है। क्रूज जहाज से जब्ती नहीं की गई थी, लेकिन जारी की गई तस्वीरें वानखेड़े के कार्यालय में ली गई थीं।
 

वानखेड़े के पास निजी लोगों की फौज है, जो लोगों के घरों में नशीले पदार्थ रखती है
मलिक ने आगे कहा कि वानखेड़े के पास निजी लोगों की फौज है, जो लोगों के घरों में नशीले पदार्थ रखती है। फ्लेचर पटेल, केपी गोसावी, आदिल उस्मानी इन मामलों में शामिल 'वानखेड़े गिरोह' का हिस्सा हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News