धमकी भरे लेटर पर बोले सलमान खान- मैं लॉरेंस बिश्नोई को जानता हूं...गोल्डी बरार पर भी कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 06:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  एक्टर सलमान खान इन दिनों जान मारने की धमकी भरे एक अज्ञात लेटर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। मुंबई पुलिस इस मामले की काफी गंभीर से जांच कर रही हैं। धमकी भरे लेटर को देखते हुए पुलिस ने लाॅरेंस बिश्नोई से भी पुछताछ की है जिसमें गैंगस्टर ने इस लेटर को लेकर इनकार किया है। 

वहीं अब इस बीच मामले की तह तक पहुंचने के लिए मुंबई पुलिस ने एक्टर सलमान के घर पर जाकर भी पूछताछ की है। दरअसल, बिते रविवार को सलमान को धमकी मिली थी कि उनको भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा। जिसके बाद अब पुलिस को दिए बयान में सलमान खान ने बताया कि  धमकी वाले लेटर को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है, आजकल तो मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है।

सलमान ने कहा कि मैं लॉरेंस बिश्नोई के बारे में साल 2018 से जानता हूं, जब उन्होंने धमकी दी थी, मैं नहीं जानता कि आखिर गोल्डी बरार कौन है। बता दें कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को अज्ञात शख्स ने लेटर भेजा था, यह लेटर रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं।

धमकी भरे पत्र में लिखा था कि सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। जिसके बाद मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी। पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News