दिल्ली में होम आइसोलेशन पर रोक लगाने से भड़के संजय सिंह, बोले- केंद्र तानाशाही पर उतरा

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 01:15 PM (IST)

नई दिल्ली/डेस्क।  दिल्ली में होम आइसोलेशन पर रोक लगाने के केंद्र सरकार के फैसले का आम आदमी पार्टी के सभी नेता एक सुर में विरोध कर रहे हैं। इसी क्रम में अब आम आदमी पार्टी की राज्य सभा सांसद संजय सिहं ने कहा है कि जब एसिम्प्टोमेटिक कोरोना संक्रमित लोग अपने घर पर ही ठीक हो रहे हैं तो बीजेपी सरकार उन्हें जबरन रेल कोच में क्यों रखना चाहती है। 

संजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट कर लिखा है कि केन्द्र की भाजपा सरकार तानाशाही पर उतारू है जो लोग अपने घर में ठीक हो सकते हैं उनको 47 डिग्री की तपती गर्मी में रेल कोच में क्यों रखना चाहती है भाजपा? भाजपा के नेता रेल कोच की आग भट्टी में दो दिन रह कर दिखायें।

 

ICMR की गाइडलाइन्स के विरुद्ध केंद्र का फैसला- सिसोदिया
बता दें कि दिल्ली सरकार औरआम आदमी पार्टी के सभी नेता उपराज्यपाल के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा होम आइसोलेशन पर रोक लगाने का फैसला ICMR की गाइडलाइन्स के विरुद्ध है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक आज 12 बजे होने वाली है। हम उपराज्यपाल अनिल बैजल द्वारा दिल्ली मे होम आइसोलेशन पर रोक लगाने के फैसले का इस बैठक में विरोध करेंगे। होम आइसोलेशन पर रोक लगाना आईसीएमआर के दिशा निर्देशों के विरुद्ध है। इससे दिल्ली में समस्या पैदा हो सकती है। 

 

केंद्र के फैसले से डरे दिल्ली के लोग- राघव चड्ढा
वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा का कहना है कि इस आदेश के बाद से दिल्ली के लोगों में डर बैठ गया है।उनका कहना है कि केंद्र सरकार के इस फैसले से मेरी विधानसभा के लोग अब कोरोना की जांच कराने से डर रहे हैं, क्योंकि अगर वो संक्रमित हैं, लेकिन उनमें लक्षण नहीं दिख रहा है और उनकी हालत सामान्य है तो भी उन्हें 5 दिन क्वारंटाइन सेंटर में रहना होगा। राघव चड्ढा का कहना है कि हमें पहले से ही 30 जून तक 15 हजार बेड्स की व्यवस्था करनी है, केंद्र के इस फैसले के बाद अब हमें 90 हजार बेड्स की जरूरत होगी। हम कहां से लाएंगे ये 90 हजार बेड्स?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan

Recommended News

Related News