राजौरी में मादक पदार्थ के तस्कर के परिजन के पास से 1.64 करोड़ रुपये जब्त

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 05:10 PM (IST)

जम्मू : जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में मंगलवार को पुलिस और सेना के संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान 1.64 करोड़ रुपये से अधिक की रकम बरामद की गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

 

राजौरी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शीमा नबी कस्बा ने बताया कि सरयाह गांव में स्थानीय निवासी मंजूर अहमद के दो थैलों से रकम बरामद की गयी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "बरामदगी के संबंध में थाना नौशेरा में गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच के लिए अहमद को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।"

 

एसएसपी ने बताया कि विश्वसनीय सूचनाओं के आधार पर संयुक्त अभियान चलाया गया और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दो थैलों में रखे गए 1.64 करोड़ रुपये की रकम को जब्त कर लिया गया। अहमद मादक पदार्थ का तस्कर सिकंदर का रिश्तेदार है, जिसे हाल में पंजाब और जम्मू कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने पंजाब के नंगल से गिरफ्तार किया था।

 

पंजाब और जम्मू कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने चार सितंबर को नौशेरा सेक्टर के गांव सरयाह से सिकंदर के घर से 29.5 लाख रुपये बरामद किए थे। एसएसपी ने बताया कि मामले में जांच के दौरान और गिरफ्तारियां तथा बरामदगी होने की संभावना है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News