VIDEO भरी स्टेडियम में हिटमैन रोहित शर्मा ने जड़ा ऐसा छक्का कि चोटिल हुई 6 साल की बच्ची, बाद में  टैडी और चॉकलेट देकर मांगी माफी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 12:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों  इंग्लैंड में है जहां मंगलवार को रोहित शर्मा ने जबरदस्त पारी खेलते हुए इंग्लैंड को उसी के घर में करारी शिकस्त दी। दरअसल, तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को ओवल में खेला गया जिसमें टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई, लेकिन इस बीच हिटमैन रोहित शर्मा के हाथों के एक बच्ची को बाॅल लगने का मामला भी सामने आया। जिसके बाद इंसानियत दिखाते हुए खिलाड़ी रोहित शर्मा उस मासूम बच्ची के पास गए और उसे प्यार देकर माफी मांगी।

दरअसल, मैच में हिटमैन रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में नजर आए और इस बीच उन्होंने एक इतना लंबे हिट लगाया कि  स्टैंड में बैठी एक छोटी बच्ची चोटिल हो गई. वह बॉल उस बच्ची को जाकर लगी। बॉल लगने के बाद बच्ची को उसके पिता संभालते नज़र आए और  उसे तुरंत गले लगाया। 

सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।  जिसमें दावा किया गया कि बच्ची का नाम मीरा साल्वी है, जिसकी उम्र महज 6 साल है. उसी को बॉल लगी थी, लेकिन अब वह ठीक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची को बॉल लगने के बाद मेडिकल स्टाफ भी उसकी तरफ ट्रिटमेंट के लिए दौड़ा और बच्ची को कंम्फर्ट महसूस कराया।  वहीं रोहित शर्मा ने अपनी पारी के बाद उस बच्ची से मुलाकात भी की औऱ इस दौरान बच्ची को टैडी और चॉकलेट गिफ्ट दीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News