राहुल और प्रियंका देश में ला सकते हैं बदलाव, उन्हे देना चाहिए एक मौका: वाड्रा

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 03:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने केन्द्र सरकार पर महंगाई बढने एवं किसानों की आवाज नहीं सुनने का आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी एवं प्रियंका देश में प्रगति एवं बदलाव लायेंगे। वाड्रा ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन करने के बाद एक टीवी मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने वैश्विक महामारी कोरोना काल में बिना सोचे समझे लॉकडाउन लगा दिया। जिससे आज देश में हर दिन महंगाई बढ़ती जा रही है। इससे आम आदमी को घर चलाना मुश्किल हो गया है। 

 

राहुल -प्रियंका ने अपने दादी से सीखा बहुत कुछ: वाड्रा
रॉबर्ट वाड्रा  ने कहा कि पेट्रोल एवं डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं। एलपीजी के दाम बढ़ गये हैं। ऐसे में राहुल एवं प्रियंका को देश एक मौका देगी और इससे बदलाव आयेगा। उन्होंने कहा कि इन दोनों ने अपनी दादी से बहुत सीखा हैं और वे बहुत बदलाव ला सकते हैं। वे लोगों को कुछ देंगे ही उनसे लेंगे कुछ नहीं, जरुर प्रगति लायेंगे।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं इनमें अंतर यह है कि ये दोनों सबके साथ एकजुट होकर प्रगित के लिए चल सकते हैं, वे किसानों से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि वह साइकिल चलाकर लोगों को संदेश देना चाह रहे हैं कि वह उनकी आवाज उठाने का प्रयास कर रहे हैं और साइकिल पर इसलिए आये कि वह इससे महंगाई के बारे में सरकार के खिलाफ संदेश दे सके। 

 

मेरे उपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद:  वाड्रा
वाड्रा ने कहा कि लोगों को भी महंगाई के खिलाफ आवाज उठाने के लिए कह सके। वह दबे मुद्दों को लोगों के सामने लाना चाहते हैं। राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह पिछले पच्चीस वर्ष से गांधी परिवार से जुड़े हैं और लोगों की पुकार है लेकिन वह अभी राजनीति में सोच समझकर ही कदम रखेंगे। वह कुछ बदलाव ला पाने पर ही इसमें आगे बढ़ेगे। अपने खिलाफ चल रहे मामले के बारे में उन्होंने इसे राजनीतिक मामला करार देते हुए कहा कि उनका यह मामला बिजनस से संबंधित नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने इसमें कानूनी कारर्वाई के तहत एजेंसियों को सभी प्रकार के दस्तावेज उपलब्ध करा दिए हैं। सारे आरोप बेबुनियाद हैं। सब स्पष्ट हो गया हैं। लेकिन जब से यह सरकार आई हैं मुश्किले डालने की कोशिश की गई हैं।  

 

वाड्रा ने गणेश मंदिर में किए दर्शन
 प्रियंका गांधी के पति ने कहा कि वह महंगाई, किसान एवं पेट्रोल आदि मुद्दों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं और वह बोडर्र पर जाकर किसानों से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन को नब्बे दिन से अधिक हो गए, कोई उनकी आवाज तो सुने। उन्होंने कहा कि जो दब जाता हैं, उस मुद्दे को वह उठानेे का प्रयास कर रहे हैं। इससे पहले वाड्रा ने प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन किए। महंत कैलाश शर्मा ने उन्हें पूजा-अर्चना कराई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News