कानून मंत्रालय का कामकाज संभालने के बाद बोले किरेन रिजिजू- मेरे समक्ष कई चुनौतियां और मौके भी

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 02:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के नये कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने वीरवार को कहा कि विधि एवं न्याय मंत्री के तौर पर उनके समक्ष चुनौतियां हैं तो मौके भी हैं। रिजिजू ने सुबह साढे ग्यारह बजे विधि एवं न्याय मंत्रालय का कामकाज संभाला, जहां अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। 

PunjabKesari
इस अवसर पर  रिजिजू ने संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनमें भरोसा जताया है और इस मंत्रालय की जिम्मेदारी दी है तथा वह इस भरोसे पर खरे उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि मंत्री के तौर पर उनके समक्ष अनेक चुनौतियां हैं तो खुद को साबित करने के मौके भी हैं।

PunjabKesari

कानून मंत्री ने कहा कि हमारी बहुत अच्छी टीम रही, हमने भारत को एक महान खेल राष्ट्र बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया। ज़िम्मेदारी बदली हैं, मैं कानून और न्याय मंत्रालय में जा रहा हूं परन्तु खेल मंत्रालय में प्रयास जारी रहेंगे। हम हमेशा साथ काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह हर चुनौतियों पर पार पाने का प्रयास करेंगे और अपनी जिम्मेदारी का प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ सम्यक निर्वहन करेंगे। नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले मंत्रिपरिषद विस्तार के बाद अब केंद्र सरकार में पूर्वोत्तर से दो कैबिनेट और तीन राज्य मंत्री हो गए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News