''हर दिन तुम्हारी याद आती है'' सुशांत की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर छलका गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का दर्द

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 03:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी पुण्यतिथि है। ऐसे मौके पर जहां उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था वहीं सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर कर इमोशनल नोट भी लिखा है।  
 
हर दिन तुम्हारी याद आती है
रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ तस्वीरें साझा कर लिखा 'हर दिन तुम्हारी याद आती है।'  रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम हैंडल पर सुशांत सिंह राजपूत की यह तस्वीरें शेयर होते ही फैंस ने भी जमकर रिएक्ट किया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

जहां एक फैन ने लिखा 'हम सब भाई को याद कर रहे हैं' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'उनकी आत्मा के लिए शांति और प्रार्थना, स्टे स्ट्रांग रिया।' कुछ ऐसे भी सोशल मीडिया यूजर्स थे जिन्होंने रिया चक्रवर्ती को इस‌ समय मजबूत रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

सुशांत की बहन का इमोशनल नोट 
इसके अलावा सुशांत की बहन ने भी इमोशनल नोट लिखा, “आपको अपना नश्वर घर छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं भाई, लेकिन आप उन वैल्यू की वजह से अमर हो गए हैं जिनके लिए आप खड़े थे।” श्वेता सिंह कीर्ति ने आगे लिखा, “दया, करुणा और सबके प्रति प्रेम तुम्हारे गुण थे। आप बहुतों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे, हम आपके सम्मान में आपके अद्भुत गुणों और आदर्शों को फॉलो करते रहेंगे भाई। इसी के साथ श्वेता ने अपील की कि “आइए हम सभी आज दीया जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ कार्य करें।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News