टीका लगाओ, फ्री में बीयर ले जाओ... वैक्सीन लगाने वालों के लिए रेस्टोरेंट ने निकाला यह बंपर ऑफर

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 03:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के कई बड़े अभिनेता वैक्सीन लगाने के साथ साथ लोगों से भी डोज लेने की अपील कर रहे हैं।  आम जनता के मन में वैक्सीन को लेकर भरोसा पैदा करने के लिए एक रेस्टोरेंट ने बड़ी ही अनोखी तरकीब निकाली है। इस  रेस्टोरेंट का ऑफर है टीका लगाओ और फ्री में बीयर ले जाओ। यानी कि अगर आपको वैक्सीन लगाते हैं तो आपको बीयर फ्री में मिलेगी।

PunjabKesari
ये शानदार ऑफर निकाला है  ‘इंडियन ग्रिल रूम’ नाम के रेस्टोरेंट ने, जिसमें बीयर और बार में सस्ती शराब से लेकर गांजा तक वैक्सीन लगाने वाले काे मुफ्त में दिया जाएगा। रेस्टोरेंट का कहना है कि अगर आपने  वैक्सीन लगवाई है तो आप कार्ड दिखाकर फ्री में  बीयर का आनंद ले सकते हैं। इस कैंपेन का नाम इंडियन ग्रिल रूम विद वैक्सीनेशन सेलिब्रेट रखा गया है।

PunjabKesari
 रेस्टोरेंट के एक स्टाफ ने बताया कि यह ऑफर पांच अप्रैल से शुरू हो चुका है और हफ्ते चलने वाला है। अमेरिका की ही जानी-मानी डोनट कंपनी क्रिस्पी क्रीम ने भी वैक्सीन लगवाने वालों के लिए 2021 तक हर रोज मुफ्त में एक डोनट खिलाने का ऑफर दिया था। इसके लिए लोगों को बस मॉडरेना, फाइजर या जॉनसन एंड जॉनसन वैक्सीन लगवाने का कार्ड दिखाना होगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News