विधान परिषद चुनाव से पहले महाराष्ट्र में रिजॉर्ट पॉलिटिक्स, शिवसेना अपने विधायकों को होटल में करेगी शिफ्ट

punjabkesari.in Friday, Jun 17, 2022 - 11:02 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव से पहले शिवसेना ने अपने विधायकों को पूर्वोत्तर मुंबई के पवई में एक लग्जरी होटल में ले जाने का फैसला किया है। पिछले हफ्ते हुए राज्यसभा चुनाव में भाजपा के बाजी मारने के चलते शिवसेना ने यह फैसला किया है। सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) का नेतृत्व करने वाली पार्टी ने अपने विधायकों को शीर्ष नेताओं के साथ बैठक के लिए बुलाया था।

शिवसेना नेता अनिल देसाई ने यहां बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि पार्टी के सभी विधायकों को राज्य के उच्च सदन के लिए 20 जून को होने वाले चुनाव और मतदान प्रक्रिया के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में सामान्य निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा, ‘‘सभी निर्दलीय विधायक और छोटे दल महा विकास अघाडी का पूरी तरह समर्थन कर रहे हैं, यह अच्छा है।"

बैठक को शिवसेना के नेताओं-विनायक राउत, अनिल देसाई, एकनाथ शिंदे, अनिल परब सुनील प्रभु ने संबोधित किया। इस बैठक में शामिल हुए एक विधायक ने कहा, ‘‘हमें पार्टी के शीर्ष नेताओं ने संबोधित किया और इस चुनाव में साथ रहने के लिए कहा।'' पार्टी नेता ने नाम उजागर न करने की शर्त पर कहा, ‘‘विधायक होटल रेनेसां में ठहरेंगे।'' राज्यसभा चुनाव की तरह मुकाबला करीबी होने की उम्मीद है क्योंकि विधान परिषद की 10 खाली सीट के लिए 11 उम्मीदवार मैदान में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News