साम्बा जिले के राजस्व विभाग में फेरबदल, एक दर्जन पटवारियों के तबादले

punjabkesari.in Tuesday, Dec 28, 2021 - 12:31 PM (IST)


साम्बा : जिला प्रशासन ने राजस्व विभाग में फेरबदल करते हुए 15 पटवारियों के तबादले किए हैं। सोमवार देर शाम जारी आदेश के अनुसार डिप्टी कमिश्रर अनुराधा गुप्ता ने 15 पटवारियों को स्थांनातरित किया।

आदेश के अनुसार रामनगर पटवार हलके (साम्बा) के पटवारी भोपिन्द्र सिंह को कटवालता बड़ी-ब्राहमणा भेजा गया है जबकि प्रवीण कुमार को दडुई साम्बा से हटा कर बतौर पटवारी पुरमंडल भेजा गया है और साथ ही रजूल का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है। उदयवीर सिंह को डगोड़ से बीरपुर-2 भेजा गया है। राहुल खजूरिया को बगला विजयपुर से डीसी कार्यालय में तैनात किया गया है। यासीन मलिक को रजूल बड़ी-ब्राहमणा से दडुई भेजा गया है।

एसडीएम कार्यालय घगवाल में अटैच मौहम्मद मुश्ताक चौधरी को गुड़ा सलाथियाँ भेजा गया है जबकि गुड़ा से सुरजीत कुमार को राड़ी रामगढ़ भेजा गया है। राड़ी पटवार से मुश्ताक अहमद को साम्बा माहोरगढ़ भेजा गया है और भरतगढ़ का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। डीसी कार्यालय में अटैच संदीप सिंह सलाथिया को कटली साम्बा में नियुक्त किया गया है। वहीं कटवालता में तैनात सुप्रीत शर्मा को महाल शाह रामगढ़ में भेजा गया है। जतिन्द्र सिंह को गोरन साम्बा से चक छटाका रामगढ़ (नंदपुर का अतिरिक्त प्रभार भी) भेजा गया है जबकि योगिन्द्र सिंह को चक छटाका रामगढ़ से बगला विजयपुर भेजा गया है। पटवारी दीपक कुमार को कटली से डगोढ़ तैनात किया गया है।

 

डीसी कार्यालय में अटैच नीलम सिंह को चचवाल राजपुरा भेजा गया है। विजय कुमार को भरतगढ़ से रामनगर स्थानांतरित किया गया है। वहीं सोढ़म के पटवारी राजन वर्मा को गोरन का भी अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News