गुजरात के 36 शहरों में रात्रि कर्फ्यू में एक घंटे की ढील, सीएम रूपाणी ने किया ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 04:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में कोरोना वायरस के मामलों में काफी गिरावट के मद्देनजर राज्य सरकार ने 36 शहरों में रात के कर्फ्यू में एक घंटे तक की रियायत देने का बुधवार को फैसला किया जबकि दिन के वक्त लगाई गईं पाबंदियां ज्यों की त्यों लागू रहेंगी। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने गांधीनगर में कैबिनेट की बैठक के बाद कर्फ्यू के संशोधित समय के संबंध में घोषणा की।

PunjabKesari

कोरोना मामलों में आ रही कमी
मुख्यमंत्री ने कहा कि शुक्रवार से 36 शहरों में रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध लागू रहेगा।फिलहाल रात आठ बजे से सुबह छह बजे तक रात का कर्फ्यू लागू है। रूपाणी ने कहा कि गुजरात में कोरोना वायरस के मामले कम हो रहे हैं। 30 अप्रैल को सबसे ज्यादा करीब 14,600 नए मामले आए थे जबकि वर्तमान में लगभग 3,200 मामले प्रतिदिन सामने आ रहे हैं। इसलिए, हमने रात के कर्फ्यू में ढील देने का फैसला किया है। कर्फ्यू अब रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक रहेगा।”

PunjabKesari

दिन में लागू प्रतिबंधों में कोई बदलाव नहीं
रूपाणी ने कहा कि इस संबंध में वीरवार को अधिसूचना जारी की जाएगी। फिलहाल रात का कर्फ्यू अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट समेत 36 शहरों में लगा हुआ है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि इन शहरों में दिन के समय लागू प्रतिबंधों में कोई बदलाव नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार कोविड-19 की तीसरी लहर की आशंका से सतर्क है और इससे निपटने के लिए एक विस्तृत कार्य योजना की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News