US में इमरान की बेइज्जती के वीडियो वायरल, पाकिस्तानी कर रहे PM मोदी की तारीफ

9/23/2019 1:32:04 PM

इस्लामाबादः अमेरिका में PM नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत व पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की बेइज्जती को लेकर सोशल मीडिया पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। दरअसल इमरान जब सऊदी के विमान न्यूयॉर्क पहुंचे तो उनके स्वगात के लिए कोई बड़ा अमेरिकी अधिकारी मौजूद नहीं था इसे लेकर इमरान का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इमरान की जबरदस्त बेइज्जती के वीडियो वायरल हो रहे हैं।
 

 

 

 

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने भारत-पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के सम्मान में अंतर को बताया है। एक यूजर ने लिखा कि अमेरिकी में मोदी के स्वागत के लिए रेड कार्पेट और इमरान के स्वागत के लिए डोर मैट। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि रेड कार्पेट का साइज भी हैसियत के हिसाब से रखा गया है।

 

PunjabKesari

पाकिस्तान को शर्मिंदगी उस वक्त हुई जब इमरान के आगे रेड कार्पेट भी लगभग एक फुट का ही बिछा था। उधर, पीएम मोदी का ह्यूस्टन पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। उनका रेड कार्पेट वेलकम हुआ और कई अमेरिकी अधिकारी उनकी अगवानी करने पहुंचे थे। पाकिस्तानी ही उड़ा इमरान का मजाक इमरान का अमेरिका में जिस तरह से स्वागत उसका कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी ही मजाक उड़ा रहे हैं और PM मोदी की तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल इमरान जब प्लेन से उतरे तो उनके आगे रेड कार्पेट भी लगभग एक फुट का ही बिछा था।पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इसे लेकर एक वीडियो शेयर किया। इसे लेकर इमरान का मजाक उड़ाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, किराए के जेट से आया है सऊदी से भीख मांग के।
PunjabKesariएक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसा लगा ये सभी एक ही विमान से आए और फिर हाथ मिलाने के लिए लाइन में लग गए। एक अन्य यूजर ने लिखा- रेड कार्पेट vs रेड चटाई। एक अन्य यूजर ने लिखा,' मैं पाकिस्तानी हूं और मैं आपके साथ पूरी तरह से सहमत हूं .. इमरान खान एक खराब बच्चे की तरह व्यवहार करते हैं, जिसमें कोई प्रोटोकॉल या शिष्टाचार नहीं है। जबकि मोदी एक पेशेवर के रूप में व्यवहार करते हैं।

PunjabKesari
 


Tanuja

Related News