कैमरे में र‍िकॉर्ड लाइव मौत, डांस फ्लोर पर गरबा करते हुए निकल गई जान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 12:08 PM (IST)

जयपुरः कहते हैं जिंदगी का कोई भरोसा नहीं होता, अगले ही पल क्या हो जाए किसी को पता नहीं। राजस्थान के माउंट आबू घूमने आए जगदीश और उनके साथ आए लोगों को भी नहीं पता था कि कुछ ही पलों में सब कुछ बदल जाएगा। दरअसल गुजरात से राजस्थान के माउंट आबू घूमने आए जगदीश दोस्तों के साथ नाचते, हंसते, खिलखिलाते हुए इस दुनिया को अलविदा कह गए। दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए उनके आखिरी पल मोबाइल में कैद हो गए।

PunjabKesari

मृतक जगदीश के दोस्त योगेश ने बताया कि वे लोग 6 कपल सूरत से अम्बाजी के दर्शन करते हुए आबू आए थे और वे यहां दो दिन तक घूमने वाले थे। वे लोग शाम को साढ़े पांच बजे होटल में पहुंचे और फ्रैश होने के बाद शाम को खाने के लिए निकले। रेस्टोरेंट में गरबा का इवेंट था तो पहले गरबे के लिए सारे चल दिए। तभी गरबा करते हुए अचानक जगदीश गिर पड़ा और उसके मुंह से खून निकलने लग गया। जगदीश को अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर ने बताया कि उनकी मौत हो चुकी है।

PunjabKesari

योगेश ने कहा कि हमें विश्वास नहीं हुआ कि जो कुछ देर पहले हम सबके साथ मस्ती कर रहा था, डांस कर रहा था, वो दोस्त अब हमारे बीच नहीं रहा। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर माउंट आबू पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News