वायुसेना में शामिल हुए 8 लड़ाकू हेलिकॉप्टर और ONGC प्लांट में लगी भीषण आग, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय वायुसेना में शामिल हुए दुनिया के सबसे खतरनाक लड़ाकू हेलीकॉप्टर अपाचे से लेकर नवी मुंबई के उरण में स्थित ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन गैस प्लांट में लगी भयंकर आग तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें। 

 

VIDEO:वायुसेना में शामिल हुए 8 अपाचे लड़ाकू हेलीकॉप्टर, दुश्मन पर होगा अचूक वार
भारतीय वायुसेना (आईएएफ) की लड़ाकू क्षमता बढ़ाने के लिए आठ अमेरिका निर्मित ‘अपाचे एएच-64ई' लड़ाकू हेलीकॉप्टर मंगलवार को आईएएफ में शामिल किए गए। एयर चीफ मार्शल बी. एस. धनोआ पठानकोट एयर फोर्स स्टेशन में आयोजित इस समारोह के मुख्य अतिथि के तौर पर शामिव हुए। 

 

नवी मुंबई: ONGC प्लांट में लगी भीषण आग पर पाया गया काबू, 7 की मौत व कई घायल
मुंबई में ऑयल एंड नेचुरल गैस कारपोरेशन (ओएनजीसी) के प्लांट में मंगलवार सुबह लगी भीषण आग से सात लोगों की मौत हो गई व कई घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 7 बजे नवी मुंबई में ओएनजीसी के कोल्ड स्टोरेज में आग की लप्टें उठती हुई देखीं गई जिसके बाद फायर ब्रिगेड़ को सूचित किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। आग के बाद उरण के प्लांट से गैस की सप्लाई रोक दी गई है।

 

सोनिया गांधी से मिली AAP विधायक अलका लांबा, कांग्रेस में शामिल होने के कयास
आम आदमी पार्टी की बागी विधायक अलका लांबा मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंची। इस मुलाकात पर कयास शुरू हो गए हैं कि अलका लांबा कांग्रेस में शामिल हो सकती है। बीते काफी समय से आम आदमी पार्टी से बगावत के संकेत दे रही लांबा ने रविवार को एक ट्वीट करके सीएम अरविंद केजरीवाल पर CATS कर्मचारियों की भूख हड़ताल को लेकर निशाना साधा था और कहा था कि सत्ता का नशा कही आप को न ले डूबे।

 

रानू मंडल को फर्श से अर्श तक पहुंचाने वाले शख्स की अब बदली किस्मत, मिली बड़ी जिम्मेदारी
लता मंगेशकर का गाना गाकर रातों-रात सुपरस्टार बनी रानू मंडल इन दिनों अपनी सुरीली आवाज कारण सोशल मीडिया पर छाईं  हुई है। रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर फेमस हुईं रानू को हाल ही में हिमेश रेशमिया ने मौका दिया और अपने स्टूडियो में गाना गवाया है। स्टार बनने के बाद रानू मंडल को अब ढेरों ऑफर आ रहे हैं जिसके बाद उन्होंने एक मैनेजर रख लिया है। 

 

BJP सांसद पर हमले के बाद बंगाल पुलिस ने की पत्रकार से बदसलूकी, सामने आया Video
सांसद अर्जुन सिंह पर हुए हमले के विरोध में सोमवार को आहूत बैरकपुर बंद के दौरान भारतीय जनता पार्टी और सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। इस संघर्ष में कई लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं इसी बीच बंगाल पुलिस द्वारा पत्रकारों के साथ बदसलूकी करने का भी मामला सामने आया है। 

 

पाक उच्चायुक्त ने कश्मीर अशांति 'सबूत' के रूप में शेयर कर दिया पोर्न फिल्म का सीन, हुए ट्रोल
अनुच्छेद 370 को लेकर भारत के फैसले के बाद बौखलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्री भारत विरोधी बयान देकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। विदेशों में भारतीय दूतावासों के बाहर पाकिस्तानी नागरिक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तान के आला नेताओं के कई बचकाने वीडियो भी सामने आए जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब मजे लिए।

 

सिख लड़की के धर्मांतरण मुद्दे पर अमरेंद्र व इमरान आमने-सामने, कैप्टन ने पीड़ित परिवार को दी ऑफर
आतंकवाद, 370 मुद्दे व आर्थिक मंदहाली जैसे गंभीर मुद्दों पर घिरा पाकिस्तान अब हिंदू व सिख लड़कियों के जबरन धर्म परिवर्तन मामले में फंसा हुआ है। इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खानव पंजाबके मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह आमने- सामने आ गए हैं। इमरान ने धर्मांतरण मुद्दे से सिखों का ध्यान हटाने के लिए सोमवार को कहा कि करतारपुर आने वाले सिख श्रद्धालुओं की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

 

शेयर बाजार धड़ाम, सेंसेक्स 508 अंक लुढ़का और निफ्टी 10874 के स्तर पर
भारतीय शेयर बाजार में आज कारोबार के दौरान भारी गिरावट देखने को मिली। बाजार में सेंसेक्स 508.40 अंक लुढ़ककर 36,824.39 के स्तर पर और निफ्टी 148.45 अंक गिरकर 10,874 पर कारोबार कर रहा है। वहीं ग्लोबल बाजारों से मिले कमजोर संकेतों से आज भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत गिरावट के साथ हुई। 

 

आम्रपाली के बाद Jaypee के अधूरे प्रोजेक्टस को पूरा कर सकती है NBCC, सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब
आम्रपाली प्रोजेक्ट को NBCC के हवाले करने के बाद अब सुप्रीम कोर्ट ने जेपी इंफ्राटेक के अधूरे प्रोजेक्ट्स पूरा करने की जिम्मेदारी लेने के लिए NBCC को नोटिस जारी किया है। सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस में NBCC को यह बताने को कहा है कि क्या वह इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार है या नहीं। इस बाबत NBCC को दो दिनों के भीतर अपना जवाब कोर्ट में जमा करना होगा कि वह जेपी के अधूरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए दोबारा प्रस्ताव जमा कर रही है या नहीं।

 

विश्व क्रिकेट में सबसे मुकम्मल गेंदबाज हैं बुमराह : कोहली
भारत के कप्तान विराट कोहली का मानना है कि जसप्रीत बुमराह इस समय विश्व क्रिकेट में सबसे संपूर्ण गेंदबाज हैं और अपने अनुशासन से इस तेज गेंदबाज ने अपने पर लगा टी20 विशेषज्ञ का ठप्पा हटा दिया है। बुमराह को करियर की शुरूआत में टी20 विशेषज्ञ गेंदबाज कहा जाता था।

 

अम्बानी परिवार के गणेश उत्सव में नहीं दिखे सलमान, विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे अरबाज़ और अर्जुन रामपाल
इस बार की गणेश चतुर्थी अम्बानी परिवार के लिए स्पेशल है क्योंकि यह आकाश अंबानी-श्लोका मेहता और ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादियों के बाद पहली गणेश चतुर्थी होगी। इस मौके पर हमेशा की तरह गणेश चतुर्थी पर अंबानी परिवार ने एक विशेष आयोजन किया जिसमें सेलेब्स को अंबानी के निवास पर समारोह में भाग लेते देखा गया। एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News