रवींद्र जडेजा के पिता कांग्रेस उम्मीदवार के लिए मांग रहे वोट, बोले- ''छोटे भाई जैसा''

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 08:18 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होना है। पहले चरण के मतदान के लिए मंगलवार (29 नवंबर) को प्रचार समाप्त हो गया है। इस बीच क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का प्रचार करते एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुजरात की जामनगर उत्तर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं। अनिरुद्ध सिंह जडेजा की यह अपील सभी के लिए हैरान करने वाली है क्योंकि क्रिकेटर की पत्नी रिवाबा जडेजा उसी सीट से भाजपा की उम्मीदवार हैं।

वीडियो में अनिरुद्ध सिंह जडेजा अपील करते हैं, मैं अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस उम्मीदवार बिपेंद्र सिंह जडेजा को वोट देने की अपील कर रहा हूं। वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं। मैं विशेष रूस से राजपूत मतदाताओं से भूपेंद्र सिंह को वोट देने की अपील करता हूं। क्रिकेटर रवींद्र सिंह जडेजा जामनगर शहर में अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं और वह जामनगर और देवभूमि द्वारका जिले में भी भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इसी सीट पर रवींद्र जडेजा की बहन नयनबा जडेजा चुनाव लड़ने की इच्छुक थीं और वह कांग्रेस पैनल सूची में थी। लेकिन जब बीजेपी ने रिवाबा जडेजा के नाम की घोषणा की, कांग्रेस ने नयनबा को हटा दिया और बिपेंद्र सिंह को नामित किया। नयनाबा आक्रामक तरीके से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रही हैं और अपनी भाभी पर हमले करने से भी नहीं हिचक रही हैं। बता दें, गुजरात में एक और पांच दिसंबर को दो चरणों में चुनाव है। गुजरात में चुनाव से पहले सियासी घमासान जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News