महाराष्ट्र के हालात के लिए शिवसेना नहीं भाजपा का अहंकार है जिम्मेदार: राउत

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 10:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना ने महाराष्ट्र की मौजूदा स्थिति के लिए भाजपा को कसूरवार ठहराया। शिवसेना के  राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि भाजपा के मुख्यमंत्री पद साझा ना करने के अहंकार के कारण यह हालात उत्पन्न हुए। अगर भाजपा अपना वादा पूरा नहीं करना चाहती तो गठबंधन में रहने का कोई मतलब नहीं। 

PunjabKesari

राउत ने NCP-कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने को लेकर कहा कि अगर भाजपा जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ हाथ मिला सकती है तो शिवसेना इन दोनों के साथ क्यों नहीं जा सकती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, राकांपा को मतभेद भूल कर महाराष्ट्र के हित में एक न्यूनतम साझा कार्यक्रम के साथ आना चाहिए। 

PunjabKesari

शिवसेना नेता ने कहा कि भाजपा को सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए 72 घंटे मिले, हमें 24 घंटे दिए गए। आज जो हो रहा है उसकी सबसे ज्यादा जवाबदेही बीजेपी की है, शिवसेना को दोष देना बेकार है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल से बीजेपी ने कहा कि हम सरकार नहीं बना सकते हैं। शिवसेना हमारे साथ नहीं आ रही है। हम विपक्ष में बैठेंगे। ये बीजेपी का अहंकार है। बीजेपी विपक्ष में बैठने को तैयार है लेकिन 50:50 का फॉर्मुला देने को तैयार नहीं है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि भाजपा ने रविवार को राज्यपाल से मिलकर कहा कि वह राज्य में अकेले सरकार नहीं बना सकती। इसके बाद राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने दूसरी सबसे बड़ी पार्टी शिवसेना को सरकार बनाने का न्योता दिया है। अब सबकी नजर शिवसेना, एनसीपी व कांग्रेस पर टिकी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News