रैपर-गीतकार बादशाह का नया गाना ‘कर टकाटक, बन टकाटक’ उभरते इंफ्लुएंसर्स के लिए है

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 02:01 PM (IST)

मुंबईः 19 सितंबर 2020- बेहिसाब स्वैग, गीतों के प्रासंगिक बोल और थिरकने पर मजबूर करने वाली धुनें, हमारे प्यारे बैडब्वॉसय बादशाह की खासियतें हैं। उन्होंने हमें इस दशक की सबसे यादगार धुनें दी हैं और अपने बेहतरीन रैप से लगातार अपनी ओर ध्यान खींचा है। अपने प्रशंसकों को और खुश करने के लिये, इस स्टार रैपर ने एमएक्स प्लेयर के शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो एप एमएक्स टकाटक के लिये एक एंथेम लिखा है, जिसमें वे सभी उभरते इंफ्लुएंसर्स से ‘कर टकाटक, बन टकाटक’ के लिए कह रहे हैं। खुद बादशाह का एक मिनट का यह शानदार वीडियो आज जारी हुआ है और यह कंटेन्ट क्रिएटर्स को बिना डरे अपना टैलेंट दिखाने और अपनी भावनाएं व्यक्त करने के लिये प्रोत्साहित करता है, ताकि उनके भी प्रशंसक बनें।

 

एमएक्स टकाटक ने जोरदार वृद्धि की है और यह न केवल बादशाह के लिये, बल्कि 1 मिलियन से ज्यादा इंफ्लूएंसर्स की अपनी बड़ी कम्युनिटी के लिये पहली पसंद के रूप में उभरा है। इस ब्राण्ड का विजन है कंटेन्ट क्रिएटर्स को सशक्त करना, उनके टैलेंट को निखारना और उन्हें सफलता की अपनी कहानियां गढ़ने के लिए एक मंच प्रदान करना। यह एंथेम इसी दिशा में एक अन्य कदम है और इसके लिये बादशाह से बेहतर प्रेरणा कौन दे सकता था, जिन्होंने खुद नई ऊँचाइयों को छुआ है- वे हमेशा कुछ नया करते हैं, क्रिएटिव हैं और वर्तमान में भारत के पॉप कल्चर के आइकॉन हैं। 

 

हाल ही में एमएक्स टकाटक फैमिली से जुड़े बादशाह ने कहा, ‘‘घर पर रहते हुए लोगों का टैलेंट उभरा है- कुछ कुकिंग कर रहे हैं, कुछ फिटनेस या डांस में मग्न हैं और कई लोगों को नये शौक लगे हैं। यह देखकर मैंने सोचा कि आज हर भारतीय एक इंफ्लूएंसर बन सकता है- उन्हें केवल अपनी कला दिखाने के लिये मंच चाहिये और एमएक्स टकाटक इसके लिये विश्व स्तरीय मंच देता है। ‘कर टकाटक, बन टकाटक’ ऐसे सभी परफॉर्मर्स के लिये है, जो अपना अनदेखा पहलू सामने लाना चाहते हैं, अपनी लगन के लिये प्रसिद्ध होना चाहते हैं और यह उन्हें बिना डरे दुनिया के सामने आने के लिये प्रोत्साहित करता है।

गीत अभी देखें: http://bit.ly/KarTakaTakBannTakaTak


एमएक्स टकाटक को अभी डाउनलोड करें: https://bit.ly/MXTakaTakApp

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News