न्यूड फोटोशूट करा बुरे फंसे रणवीर सिंह, अब अभिनेता के खिलाफ 67 A के तहत नई शिकायत दर्ज कराई गई

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 09:27 AM (IST)

मुजफ्फरपुर:  अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा कराए गए फोटोशूट को लेकर चल रहे विवाद के बीच बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने  अभिनेता के खिलाफ शिकायत दी और प्राथमिकी दर्ज किए जाने की मांग की।

सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैय्यर ने एक स्थानीय अदालत के समक्ष रणवीर के खिलाफ उक्त याचिका भादवि की धारा 292, 293 एवं 509 तथा आईटी अधिनियम की धारा 67 ए के तहत दायर की है। नैय्यर के वकील मनोज कुमार ने बताया कि अदालत द्वारा मामले की सुनवाई पांच अगस्त को की जाएगी।

इससे पहले दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने वीरवार को कहा कि महिलाओं की नग्न तस्वीरें प्रसारित किए जाने पर कोई आपत्ति नहीं जताता है लेकिन एक अभिनेता का नग्न तस्वीर खिंचवाना समाचार चैनल पर प्राइम टाइम की बहस का विषय बन गया है। मालीवाल ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के नग्न तस्वीरें खिंचवाने पर उपजे विवाद के बीच यह कहा। रणवीर ने हाल में इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें साझा की थीं।

मालीवाल ने ट्वीट किया, समाज में आए दिन महिलाओं की नग्न तस्वीरें सामने आती हैं और कोई इस पर आपत्ति नहीं जताता। अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाला एक अभिनेता नग्न तस्वीरें खिंचवाने का फैसला करता है और यह प्राइम टाइम की बहस का विषय बन जाता है। क्या देश में कोई असली मुद्दा नहीं बचा है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News