स्टेशन पर गाने वाली रानो जब हुई मशहूर, तो मीडिया से लेकर परिवार तक सबने बिठाया पलकों पर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 03:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी जिंदगी गुजरानेवाली रानो मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कुछ दिन पहले किसी ने स्टेशन पर रानो को लता मंगेशकर का गाना ’एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए रिकॉर्ड किया और फिर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया था। जिसके बाद वो वीडियो रातों-रात वायरल हो गया और रानो सोशल मीडिया की स्टार बन गई। इस वीडियो की लोकप्रियता का असर ऐसा हुआ कि सालों बाद उनकी अपनी बेटी से भी मुलाकात हो गई।

10 साल बाद मिली बेटी

PunjabKesari

रानो सोशल मीडिया की स्टार क्या बनी उनको अपने परिवारवालों का भी साथ मिल गया। दरअसल, पिछले 10 साल से रानो और उनकी बेटी के बीच किसी तरह का कोई संपर्क नहीं था। लेकिन उनका वीडियो वायरल होने के बाद रानो की बेटी ने घर आकर उनसे मुलाकात की। अपनी बेटी से मिलने के बाद रानो की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। उन्होने कहा कि ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इस बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी।

वीडियो ने बदल दी जिंदगी

PunjabKesari

2 मिनट के उस वीडियो ने रानो की जिंदगी बदल गई। वीडियो वायरल होने के बाद उनको बड़े-बड़े ऑफर्स मिलने लगे। इतना ही नहीं रानो का मेकओवर भी हो गया, जिसके बाद उनको पहचानना मुश्किल हो गया। बताया जा रहा है कि रानो के मेकओवर को एक सिंगिग शो के एक्जीक्यूटिव्स ने स्पॉन्सर किया है। पिंक और सिल्वर कलर की सिल्क साड़ी में उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर नजर रही हैं। इतना ही नहीं रानो को इस सिंगिंग शो में बुलाया भी गय़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prachi upadhyay

Recommended News

Related News