कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला बोले- 70 साल में बनाया सब कुछ बेच देगी मोदी सरकार

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 10:09 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार की विनिवेश नीति पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 70 साल में बना सबकुछ बेच देगी। रणदीप सुरजेवाला ने ट्वी कर कहा कि मोदी सरकार 70 साल में बनाया गया सब कुछ बेच देगी। रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट के साथ एक खबर को भी साझा किया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की देश की संपत्ति बेचने की नई लिस्ट।

  • राष्ट्रीय राजमार्ग
  • पॉवर ग्रिड की मेन बिजली लाइनें
  • गैस अथॉरिटी व IOC का पाइप नेटवर्क
  • दिल्ली मेट्रो, कोलकत्ता मेट्रो,रेल फ़्रेट कोरीडोर
  • BSNL-MTNL के टॉवर


हरियाणा सरकार पर भी हमला
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सिर्फ मोदी सरकार पर निशाना नहीं साधा। उन्होंने हरियाणा की खट्टर सरकार पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी में पूरे देश में हरियाणा नंबर 1 है। शर्म करो खट्टर सरकार, बेरोजगारी दर 33.5% है। खट्टर-दुष्यंत चौटाला की जोड़ी ने युवाओं का भविष्य अंधकार के गहरे कुएं में धकेल दिया। ऐसी सरकार को एक दिन भी सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है। रोजगार दो वरना गद्दी छोड़ो।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इससे पहले रोजगार को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि अब नई नौकरियों व नए पदों पर बैन। युवाओं के लिए शिक्षा नहीं, युवाओं के लिए रोजगार नहीं, युवाओं की परीक्षा का नतीजा नहीं, अब..युवाओं के लिए भविष्य में भी नौकरी नहीं। युवाओं के भविष्य पर बीजेपी कुंडली मारे बैठी है। कब देंगे न्याय, अब नहीं चलेगा अन्याय। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News