मोदी सरकार ''राम'' के नाम पर ''रावण'' की पूजा करती है... अधीर रंजन चौधरी ने अमित शाह पर किया पलटवार

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 05:21 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा तुष्टिकरण की राजनीति बताने पर आज  कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पलटवार किया है। कांग्रेस सांसद ने कहा कि कांग्रेस मूल्य वृद्धि और बेरोजगारी की अभूतपूर्व दर का विरोध कर रही है जिसे वे (भाजपा) बर्दाश्त नहीं कर सकती। अधीर रंजन चौधरी ने आगे भाजपा शासित केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार 'राम' के नाम पर 'रावण' की पूजा करती रही है। उनके शासन में लोग पीड़ित हैं। कांग्रेसी नेता वर्तमान सरकार को जनविरोधी और कारपोरेट का समर्थक भी बताया।

 बता दें कि कांग्रेस ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित अन्य राज्यों में महंगाई और बेरोजगारी को लेकर काले कपड़े पहने विरोध प्रदर्शन किया। और इस दौरान दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कई सांसदों को हिरासत में ले लिया था। 

वहीं इस पर  कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि कांग्रेस ने विरोध के लिए इस दिन को चुना और काले कपड़े पहने क्योंकि वे अपनी तुष्टिकरण की राजनीति को और बढ़ावा देने के लिए एक सूक्ष्म संदेश देना चाहते हैं क्योंकि इसी दिन पीएम मोदी ने राम जन्मभूमि की नींव रखी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News