राघव चड्ढा के कॉमेंट पर राखी सावंत के पति का करारा जवाब- केजरीवाल जी, अपने विधायक को एजुकेट कीजिए

09/18/2021 2:14:34 PM

नई दिल्ली- बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अकसर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे उन्होंने अपने पति रितेश का ट्वीट बताया है। पोस्ट में राखी के पति ने 'आप' नेता राघव चड्ढा को करारा जवाब देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल से विधायक को शिक्षित करने की अपील किया है। 

अपने विधायक को एजुकेट करें, नहीं तोअगर मैंने शिक्षित किया तो कहीं भी 'आप' नहीं दिखेगा
राखी सावंत ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें उनके पति रितेश ने आम आदमी पार्टी सहित कई और लोगों को टैग किया है। स्क्रीनशॉट में लिखा है कि कृपया अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी का पर्सनल लाइफ खराब न करें। रितेश आगे सीएम अरविंद केजरीवाल  को टैग करते हुए लिखा- कृपया अपने विधायक को  एजुकेट करें, नहीं तो अगर मैंने शिक्षित किया तो कहीं भी 'आप' नहीं दिखेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 धन्यवाद मेरे प्यारे पति रितेश
पति रितेश का इस तरह से सपोर्ट पाकर राखी भावुक हो गईं। राखी इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया। मुझे अभी तक अकेले जान कर लोग सताते थे। आज ये कहते हुए मेरे आंखो में आंसु आ गये कि आज मेरा भी कोई है, जो मेरे मान सम्मान के रक्षा के लिए खड़ा है। धन्यवाद मेरे प्यारे पति रितेश। 

बता दें कि राखी का ये पोस्ट वायरल हो चुका है। लोग इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं राखी के इस ट्वीट पर की सेलेब्स भी उनके सपोर्ट में आए। 


क्या है मामला-
दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक बड़ा बयान था। इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता प्रवक्ता राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए पंजाब की राजनीति को राखी सावंत कह दिया था। 

हालांकि जब राखी को इस बारें में जानकारी हुई तो पहले उन्होंने राघव चड्ढा को जमकर खड़ी खोटी सुनाई। लेकिन अब आप नेता को करारा जवाब देते हुए राखी के पति रितेश ने भी कई सारे ट्वीट कर उन्हें चेतावनी दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News