राखी सावंत का पति आदिल खान गिरफ्तार, बीती रात दर्ज की थी FIR

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 02:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर से अपनी पर्सनललाइफ को लेकर खबरों में है। दरअसल, अब राखी ने अपनी दूसरे पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। राखी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके पैसे और गहने लेकर घर से भाग गए है। वहीं, पुलिस ने आदिल के खिलाफ IPC की धारा 406- 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और इसके बाद  पूछताछ के लिए  राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी को ओशिवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

इससे पहले राखी ने आदिल के बारे में मीडिया से कहा था कि आदिल ने मुझसे मेरे ही घर की चाबियां छीन ली हैं और उन्हें वापस करने से मना कर रहा है। इतना ही नहीं राखी ने आरोप लगाया कि आदिल उसे टाॅर्चर भी करता रहा है। उसने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है। मेरे पास जितने भी पैसे थे उसने वो भी छीन लिए।  राखी ने दावा किया कि आदिल ने उनसे कहा कि वो राखी से अलग हो गए हैं और अपनी गर्लफ्रेंड तनु के साथ रह रहा है।

बता दें कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने पिछले महीने ही कोर्ट मैरिज की थी। कर्नाटक के रहने वाले आदिल खान दुर्रानी 27 साल के हैं और उनका कार का बिजनेस है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News