हेलीकॉप्टर हादसे में मरने वाले ब्रिगेडियर पर राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा- 'आज मैंने एक दोस्त खो दिया'

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 02:55 PM (IST)

नई दिल्लीः  तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को सेना के एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत 11 सैन्यकर्मियों की मौत हो गई। हादसे की खबर से पूरे देशभर में शोक की लहर है।  वहीं इस बीच ब्रिगेडियर एल.एस. लिद्दर के निधन पर बीजेपी सांसद व पूर्व सैनिक राज्यवर्धन सिंह राठौर ने एक भावुक ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
 

राज्यवर्धन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि हमने NDA (राष्ट्रीय रक्षा अकादमी) में एक साथ प्रशिक्षण लिया। हमने कश्मीर में एक साथ आतंकियों से लड़ाई लड़ी। आज ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर, एसएम, वीएसएम के नुकसान में भारत ने अपने सबसे प्रतिभाशाली और सबसे बहादुर अधिकारियों में से एक को खो दिया है और मैंने एक दोस्त खो दिया है। एक सजाया हुआ सैनिक, देखभाल करने वाला पति और प्यार करने वाला पिता, आप याद आओगे टोनी।

 

गुरुवार को सेना के वरिष्ठ अधिकारियों, तमिलनाडु के मंत्रियों और अन्य ने यहां पास में वेलिंगटन में मद्रास रेजिमेंटल सेंटर में हादसे में मारे गए व्यक्तियों के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि और पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। 
 

तमिलनाडु के मंत्रियों के. एन. नेहरू, सांसद सामीनाथन और के. रामचंद्रन, राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों एवं सेना के जवानों सहित अन्य ने दिवंगत लोगों को श्रद्धांजलि दी। भारत के पहले सीडीएस जनरल रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य की बुधवार को यहां पास में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News