कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर आई एक दुखभरी खबर, मंदिर में 21 संत कर रहे है मृत्युंजय जाप!

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 02:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बुधवार की देर रात से उनकी हालत एक बार फिर से बिगड़ती हुई नज़र आई। राजू श्रीवास्तवके बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया कि देर रात से उन्हें बार-बार दौरे पड़ रहे हैं। डॉक्टरों ने उनके सिर का सीटी स्कैन भी कराया जिसमें उनके दिमाग के एक हिस्से में सूजन दिखाई दी है।  

बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया कि दिमाग में सूजन के चलते पानी मिला है। जिससे राजू की हालत अभी काफी गंभीर बनी हुई है। वहीं इस बीच राजू का हाल पूछने परिवार के लोग और कई रिश्तेदार दिल्ली AIIMS भी पहुंचे हुए हैं।

वहीं इस बीच राजू श्रीवास्तव की क्रिटीकल सिचुएशन देखते हुए दुआओं का जोर भी तेज है फैंस लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे है। दरअसल, काशी विश्वनाथ धाम और उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र का जाप हो रहा है। बता दें कि 4 दिन पहले सिंगर कैलाश खेर ने  राजू श्रीवास्तव के लिए 21 संतों से मृत्युंजय जाप कराने के लिए कहा था।  

गौरतलब है कि  10 अगस्त 2022 को राजू श्रीवास्तव को एक जिम के अंदर ही हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद जिम के लोगों ने ही राजू को दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News