ललित मोदी के साथ रिलेशन पर सुष्मिता सेन के भाई का आया चौंकाने वाला बयान, कहा- मेरी बहन ने अभी इस रिश्ते पर...

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 04:33 PM (IST)

मुंबई: आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने अपनी जिंदगी की दूसरी इनिंग की शुरूआत कर दी है। ललित मोदी ने गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपना रिलेशनशिप सार्वजनिक कर दिया है। इस खबर के साथ उन्होंने कई रोमांटिक तस्वीरे भी शेयर की है। वहीं मीडिया और सोशल मीडिया पर खबर फैलने के बाद  सुष्मिता सेन के भाई का भी शोकिंग बयान सामने आया है। 

एक इंटरव्यू के दौरान राजीव सेन ने कहा कि वह इस घोषणा से हैरान थे क्योंकि उन्हें अपनी बहन के ललित मोदी के साथ संबंधों के बारे में पता नहीं था। उन्होंने कहा कि मुझे सुखद आश्चर्य है। मैं कुछ भी बोलने से पहले अपनी बहन से बात करूंगा। मुझे इसकी बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी। मेरी बहन ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है इसलिए, मैं अभी इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता। 

ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं। दोनों को अलग हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए उनसे अलग होने की घोषणा की थी। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों को कुछ मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया और अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों के बीच सब ठीक है। लेकिन ऐसा लगता है कि ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को इम्प्रेस करने में कामयाबी हासिल कर ली है और अब वे प्यार में हैं।

बता दें कि गुरुवार शाम ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ अपने लंदन ट्रिप से कुछ तस्वीरें साझा की थीं। अपने पहले ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को अपना बेटरहाफ बताया था, लेकिन एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने बताया कि वो दोनों अभी बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने शादी नहीं की है। मगर ऐसा जल्द ही हो सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News