रेलवे पटरी पर रखे गए सीमेंट के खंभे से टकराई राजधानी एक्सप्रेस, यूं बची यात्रियों की जान

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 04:27 PM (IST)

वलसाड:   गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन की 12 बोगियां पटरी से उतरने के बाद एक और बड़ा रेल हादसा होते- होते टल गया। दरअसल, मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन दक्षिण गुजरात के वलसाड के निकट रेलवे पटरी पर कथित रूप से कुछ बदमाशों द्वारा रखे गए सीमेंट के एक खंभे से टकरा गई, जिसे खंभा पटरी से नीचे उटर गया और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। 
 

 पुलिस ने बताया कि ट्रेन शुक्रवार शाम करीब सात बजकर 10 मिनट पर खंभे से टकराई। पुलिस को संदेह है कि दिल्ली जा रही ट्रेन को पटरी से उतारने की कोशिश के तहत खंभा पटरी पर रखा गया था। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।
 

वलसाड ग्रामीण पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई-हजरत निजामुद्दीन अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन वलसाड के निकट अतुल स्टेशन के पास रेलवे पटरी पर रखे गए सीमेंट के खंभे से टकरा गई। ट्रेन से टकराने के बाद खंभा पटरी से नीचे हट गया। इस घटना से ट्रेन को कोई नुकसान नहीं हुआ और यह आगे बढ़ गई। इस दौरान कोई यात्रा घायल नहीं हुआ। 
 

पुलिस महानिरीक्षक (सूरत रेंज) राजकुमार पांडियन ने कहा कि कुछ बदमाशों ने सीमेंट का खंभा पटरी पर रख दिया था। ट्रेन खंभे से टकरा गई, जिसके बाद ट्रेन प्रबंधक ने तुरंत स्थानीय स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी।  जिसके बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News