चोरी के आरोप में दो दलित भाइयों को बंधक बनाकर पीटा, प्राइवेट पार्ट्स में डाला पेट्रोल, VIDEO आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 05:07 PM (IST)

जयपुर: राजस्थान के नागौर में चोरी के आरोप में दो दलित भाइयों को  बंधक बनाकर बर्बर तरीके पीटा गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि युवक के प्राइवेट अंग में स्क्रू डाइवर डाला जा रहा है। पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। 

आरोपियों ने पहले युवक के साथ हाथापाई की और इसके बाद बेल्ट और तारों से पीटा। इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपियों ने बारी-बारी से पीटा और बीच-बीच में युवक को पानी पिलाते रहे।  आखिर में एक आरोपी ने पेचकस में कपड़ा लपेटा और उसे पेट्रोल से भिगोकर युवक के प्राईवेट पार्ट में डाल दिया।  आरोपियों द्वारा की गई मारपीट के दौरान पीड़ित ने कई बार हाथ जोड़े और गुहार लगाई, चीख-चीख कर छोडऩे की बात कही, लेकिन आरोपियों ने उसकी नहीं सुनी।  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी के निर्देश पर आनन-फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। 

PunjabKesari

दलित युवकों के साथ बर्बरता की घटना पर तत्काल कार्रवाई करे गहलोत सरकार: राहुल 
 कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के नागौर में दो दलित युवकों के साथ कथित तौर पर हुई बर्बरता की घटना को भयावह और वीभत्स करार देते हुए बृहस्पतिवार को प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार से कहा कि वह इस मामले में तत्काल कार्रवाई करे। गांधी ने ट्वीट कर कहा, राजस्थान के नागौर में दो दलित नौजवानों को बर्बरता के साथ प्रताडि़त किए जाने का हालिया वीडियो भयावह और वीभत्स है। उन्होंने कहा, मैं राज्य सरकार से आग्रह करता हूं कि वह स्तब्ध करने वाले इस अपराध के दोषियों को न्याय की जद में लाने के लिए तत्काल कार्रवाई करे। 

PunjabKesari

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा : गहलोत
 राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दो दलित युवकों के साथ कथित रूप से बर्बर तरीके से मारपीट के मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा और पीड़ितों को न्याय मिलेगा। गहलोत ने इस घटना को वीभत्स बताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि इस मामले में तत्काल व प्रभावी कार्रवाई की गई है।  गहलोत ने लिखा है, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। दोषियों को कानून के हिसाब से सजा मिलेगी और हम सुनिश्चित करेंगे कि पीड़ितों को न्याय मिले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News