बिखरती पार्टी पर बोली कांग्रेस, हमारी सरकारें काम करती हैं, इसलिए तनाव होता है

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 05:00 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना की 'उन्हें मंत्री पद से मुक्त करने' संबंधी टिप्पणी पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक बयान का हवाला देते हुए शुक्रवार को कहा कि उसकी सरकारें काम करती हैं, इसलिए तनाव होता है।

पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने चांदना के संदर्भ में पूछे जाने पर कहा कि मुख्यमंत्री जी ने इस पर वक्तव्य दिया है...हमारी सरकारें काम करती हैं, इसलिए तनाव होता है। काम करने वालों के चेहरों के तनाव पर होता है। हम सब काम करते हैं। आप लोगों ने कभी प्रधानमंत्री के चेहरे पर तनाव देखा है?

उधर, गहलोत ने शुक्रवार को कहा कि चांदना की टिप्पणी को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि हो सकता है कि मंत्री ने किसी प्रकार के तनाव के चलते ऐसी बात कह दी हो।

उल्लेखनीय है कि चांदना ने बृहस्पतिवार रात मुख्यमंत्री गहलोत को संबोधित करते हुए ट्वीट किया था ‘'माननीय मुख्यमंत्री जी, मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है कि मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री हैं। रांका मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News