राजस्थान के CM गहलोत की लोगों से अपील, कहा- न मनाएं जीत का जश्न

punjabkesari.in Sunday, May 02, 2021 - 10:32 AM (IST)

जयपुरः राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को लोगों से अपील की कि वे तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजों पर किसी तरह का जश्न नहीं मनाएं और संयम व अनुशासन का परिचय दें। राज्य में तीन विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के वोटों की गिनती रविवार सुबह शुरू हो गई। चुनाव परिणाम शाम तक आने की संभावना है।

गहलोत ने ट्वीट किया, "राज्य में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित होंगे, परिणामों को देखते हुए मेरी अपील है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर किसी भी प्रकार का जश्न न करें, भीड़ इकट्ठी न करें, एकत्रित होकर या बाहर आकर पटाखे छोड़ने सहित किसी भी प्रकार का कार्यक्रम न किया जाए।"

गहलोत के अनुसार, "राजनैतिक दलों के नेता, कार्यकर्ता, विजेता, समर्थक आदि सभी चुनाव परिणामों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से बर्ताव करें, वर्तमान में बनी हुई स्थिति को देखते हुए हम सभी का अनुशासनात्मक व्यवहार बेहद आवश्यक है।" मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी संयम और अनुशासन का परिचय देकर इस संकट से बाहर आने में सहयोग करें। 

गौरतलब है राज्य की राजसमंद, सुजानगढ़ और सहाड़ा सीट पर 17 अप्रैल को हुए चुनाव में 60.37 फीसद मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News