पोर्नोग्राफी मामले में छलका राज कुंद्रा का दर्द- ''मेरे परिवार ने दोष साबित होने से पहले ही मुझे आरोपी बना दिया''

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 02:59 PM (IST)

मुंबईः पोर्नोग्राफी मामले में जेल की सजा काटने के बाद जमानत पर रिहा हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा का पहली बार दर्द छलका। सितंबर में रिहा होने के बाद राज कुंद्रा ने पहली बार अपनी बात रखी। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कहा कि उन्होंने कभी एडल्ट वीडियो नहीं बनाया। कुंद्रा ने कहा कि बस मुझे निशाना बनाया जा रहा है और कुछ नहीं। मामला कोर्ट में विचाराधीन है इसलिए मैं सफाई नहीं दे सकता। ट्रोलिंग और छवि खराब होने ने मुझे कमजोर कर दिया है।
 

कुंद्रा ने कहा कि उनके खिलाफ भ्रामक और गैर-जिम्मेदाराना बयान / और खबरें लगाई गई।  पर मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा जा रहा है।राज ने कहा,  मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपनी लाइफ में कभी भी "पोर्नोग्राफी" के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में शामिल नहीं हुआ हूं। मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं। न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।
 

इतना ही नहीं राज ने आगे कहा कि दुर्भाग्य से मुझे मीडिया और मेरे परिवार द्वारा पहले ही" दोषी "घोषित कर दिया गया है और मुझे बहुत दर्द (लगातार) का सामना करना पड़ा है। विभिन्न स्तरों पर मेरे मानव और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन किया गया। उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग, नकारात्मकता और जहरीली सार्वजनिक धारणा बहुत कमजोर करने वाली रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News