‘टीम मोदी’ के संभाला नए मंत्रालय का काम, अनुराग ठाकुर बोले-  पीएम की उम्मीदों पर खरा उतरने का करूंगा प्रयास

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 10:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई टीम एकशन में दिखाई दे रही है। अनुराग ठाकुर ने आज सूचना और प्रसारण मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला लिया है। इसके साथ ही अश्विन वैष्णव ने भी रेल मंत्रालय की जिम्मेदारी आज से  संभाल ली है। अपना पद संभालने के बाद अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है और जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करूंगा। 

PunjabKesari

वैष्णव करीब साढ़े नौ बजे रेल भवन पहुंचे, जहां रेलवे बोडर् के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनीत शर्मा और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। वैष्णव ने पदभार संभालने के बाद रेलवे बोडर् के अधिकारियों के साथ एक बैठक की और विभाग की जानकारी ली। 

PunjabKesari

बता दें कि केंद्रीय मंत्रिपरिषद के बुधवार को हुए बहुप्रतीक्षित फेरबदल व विस्तार में 43 मंत्रियों ने शपथ ली जिसमें मनसुख मंडाविया को स्वास्थ्य मंत्रालय, धर्मेन्द्र प्रधान को शिक्षा मंत्रालय, हरदीप सिंह पुरी को पेट्रोलियम मंत्रालय और अनुराग ठाकुर को सूचना प्रसारण मंत्रालय का प्रभार सौंपा गया है । अश्विनी वैष्णव को रेल, संचार तथा इलेक्ट्रानिक एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय का दायित्व सौंपा गया है । लोजपा के पशुपति कुमार पारस को खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय का प्रभार दिया गया ।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News