लखीमपुर खीरी पहुंचे राहुल-प्रियंका, पलिया में पीड़ित परिवार से की मुलाकात

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 11:21 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का प्रतिनिधिमंडल बुधवार रात यहां पलिया तहसील पहुंचा और उसने रविवार को भड़की हिंसा में मारे गए चार किसानों में से एक किसान लवप्रीत सिंह के परिवार से मुलाकात की।
PunjabKesari
कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेता किसान के चौखड़ा फार्म स्थित आवास पहुंचे, जहां उन्होंने शोक संतप्त परिवार से बात की और उनके प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। इस प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी शामिल हैं। इस प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी शामिल हैं।
PunjabKesari
प्रियंका गांधी को सीतापुर में पीएसी अतिथि गृह में सोमवार सुबह से हिरासत में रखा गया था। उन्होंने कहा था कि वह रिहा होते ही लखीमपुर के लिए रवाना हो जाएंगी। उन्हें बुधवार को हिरासत से रिहा कर दिया गया और वह राहुल एवं अन्य नेताओं के साथ लखीमपुर रवाना हो गईं। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल हिंसा में मारे गए स्थानीय पत्रकार रमन कश्यप के परिवार से मिलने निघासन और हिंसा का शिकार हुए एक अन्य किसान नछत्तर सिंह के परिजनों से मिलने लखीमपुर के धौरहरा भी जा सकता है। 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे को लेकर किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में भड़की हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई थी जिनमें से चार किसान थे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News