कोरोना त्रासदी पर राजनीति, राहुल गांधी बोले- मोदी सरकार के अहंकार ने किया सब बर्बाद

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 08:35 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर फिर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि यह भयावह त्रासदी अहंकार एवं अक्षमता के घातक मिश्रण का परिणाम है। 

PunjabKesari

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘भारत एक गलत रेस जीतने के लिए मजबूती से आगे बढ़ रहा है। यह भयावह त्रासदी अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण का परिणाम है। कांग्रेस नेता ने पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि और कोविड-19 के संक्रमण के संदर्भ में भारत के दुनिया में चौथे स्थान पर पहुंचने से जुड़ा एक ग्राफ भी शेयर किया। 

PunjabKesari

देश में शुक्रवार को एक दिन में कोविड-19 के संक्रमण के नये मामले पहली बार 10,000 के पार पहुंच गए, जिसके बाद देश में इसके मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 2,97,535 हो गई। इसके अलावा 396 मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 8,498 हो गई है। 

PunjabKesari

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, शुक्रवार को सुबह आठ बजे तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 10,956 नये मामले सामने आए। ‘वर्ल्डोमीटर' के मुताबिक कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज से भारत ब्रिटेन को पीछे छोड़ दुनिया का चौथा सबसे अधिक प्रभावित देश बन गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News