राहुल गांधी ने PM पर कसा तंज, ''बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो''

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 07:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क- कांग्रेस नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात'  कार्यक्रम के बीच वैक्सीनेशन रफ्तार को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दीजिए, फिर चाहे 'मन की बात' भी सुना दीजिए।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘‘बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो! ’’ राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन के आंकड़ों को लेकर एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में ग्राफ के जरिए दिखाया गया है कि देश में रोजाना औसतन तीस-चालीस लाख लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। बीच में एक- दो दिन वैक्सीनेशन का आंकड़ा बढ़ता है और फिर वह नीचे आ जाता है। 

PM ने 78वीं बार मन की बात के जरिए संबोधित किया
बता दें कि, पीएम मोदी ने 78वीं बार देश को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए संबोधित किया। पीएम ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा कि 'कोरोना के खिलाफ हम देशवासियों की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है, हमें इस लड़ाई को सब के साथ मिलकर लड़ना है और असाधारण मुकाम भी हासिल कर रहे हैं। 21 जून को वैक्सीन अभियान के अगले चरण की शुरूआत हुई और उसी दिन देश ने 86 लाख से ज्यादा लोगों को मुफ़्त वैक्सीन लगाने का रिकॉर्ड भी बना दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News