राहुल गांधी ने राज्यपाल मलिक पर कसा तंज, बोले- बताओ जम्मू-कश्मीर कब आऊं

8/14/2019 12:58:56 PM

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर तंज कसते हुए बिना किसी शर्त के जम्मू-कश्मीर आने का न्योता स्वीकार किया। राहुल गांधी ने ट्विटर पर राज्यपाल मलिक को 'मालिक' लिखते हुए संबोधित किया और लिखा कि मैंने आपका मेरे जम्मू-कश्मीर आने वाले ट्वीट पर अस्पष्ट जवाब देखा। मैं बिना किसी शर्त के राज्य में आने को औऱ लोगों से मिलने को तैयार हूं। बताइए मैं कब आऊं। राहुल के 'मालिक' शब्द का इस्तेमाल करने के बाद सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को राहुल ने कहा था कि उन्हें राज्य में आने के लिए किसी विशेष विामन की जरूरत नहीं है। राहुल ने कहा था कि वह और विपक्ष के अन्य नेता जम्मू-कश्मीर आएंगे। उन्होंने राज्यपाल से लोगों तथा सैनिकों से मुलाकात करने की छूट देने को भी कहा।

PunjabKesari

गांधी ने ट्वीट किया कि प्रिय राज्यपाल मलिक, विपक्षी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल और मैं जम्मू कश्मीर तथा लद्दाख की यात्रा के आपके गरिमामय न्योते को स्वीकार करते हैं। हमें विमान की जरूरत नहीं है लेकिन कृपा कर यह सुनिश्चित करें कि हमें वहां पर लोगों तक, मुख्यधारा के नेताओं तक और वहां तैनात हमारे जवानों तक जाने तथा उनसे मुलाकात करने की छूट हो। इस पर राज्यपाल ने राहुल गांधी के कश्मीर दौरे के लिए मांगों को नकारते हुए आरोप लगाया कि वह घाटी में माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं। राज्यपाल ने कहा कि राहुल के शर्तों के साथ राज्य में आना चाहते हैं, वह विपक्षी दल के नेताओं को कश्मीर में बुला कर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे है।

PunjabKesari

राज्यपाल ने कहा कि विपक्ष के नेताओं को कश्मीर में बुलाने की मांग कर रहे है ताकि घाटी में अशांति और आम नागरिकों के लिए मुश्किलें पैदा की जा सकें। बता दें कि इससे पहले सोमवार को राज्यपाल ने घाटी में अशांति की खबरों को अफवाह बताते हुए कहा था कि राहुल गांधी फर्जी खबरों के आधार पर जम्मू-कश्मीर के हाल पर बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि पहले जम्मू-कश्मीर आए, यहां जमीनी हकीकत जानें फिर कुछ बोले। राज्यपाल ने राहुल के कश्मीर आने के लिए सरकारी विमान भेजने की भी बात कही थी।

PunjabKesari


Seema Sharma