'रेप इन इंडिया' बयान पर बवाल, राहुल गांधी बोले- मैं नहीं मांगूंगा माफी

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 01:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः रेप इन इंडिया के बयान पर मचे बवाल पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि मैं माफी नहीं मांगूंगा। राहुल गांधी ने रेप इन इंडिया बयान पर मैंने ऐसा कुछ गलत नहीं कहा कि माफी मांगू। राहुल ने कहा कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था तब क्या उन्होंने मांफी मांगी थी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा नागरिकता बिल, बेरोजगारी और मंदी से ध्यान भटकाने के लिए मेरे बयान को मुद्दा बनाया गया है।

PunjabKesari

राहुल ने कहा कि मैंने इतना कहा था कि प्रधानमंत्री मेक इन इंडिया की बात करते हैं लेकिन जहां देखो रेप इन इंडिया बन चुका है। राहुल ने ट्वीट किया कि मोदी को भी अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए, पूर्वोत्तर को जलाने के लिए, भारत की अर्थव्यवस्था को चौपट करने के लिए। उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि उन्नाव रेप का आरोपी कौन है। लड़की की गाड़ी का एक्सीडेंट करवाया गया लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं बोला। महिलाओं के साथ हिंसा हो रही है। हमारी सबसे बड़ी स्ट्रैंथ अर्थव्यवस्था थी लेकिन सब नष्ट कर दिया। राहुल ने कहा कि रघुराम राजन जी मुझसे मिले थे।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि हिंदुस्तान की अमेरिका और यूरोप में बात ही नहीं हो रही है। राहुल ने कहा कि आज पूरे देश में हिंसा हो रही है। पूर्वोत्तर में हिंसा हो रही है, कश्मीर में हिंसा हो रही है इस सबके लिए मोदी जी को भी माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि राहुल के रेप इन इंडिया के बयान पर शुक्रवार को लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। भाजपा सदस्यों ने राहुल गांधी से माफी की मांग की। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जामकर निशाना साधा और उनके बयान को महिलाओं का अपमान बताते हुए देश से माफी मांगने को कहा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News