साइकिल लेकर संसद भवन पहुंचे राहुल गांधी, 'महंगाई कम करो' के नारों से गूंजा सदन

2021-08-03T14:26:30.653

नेशनल डेस्क: विपक्षी दलों को एक साथ लेकर चलने की मुहिम में अत्यंत सक्रिय नजर आ रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी विपक्ष के नेताओं के साथ चाय नाश्ता पर बैठक के बाद आज संसद की कार्रवाई में हिस्सा लेने के लिए साइकिल से संसद भवन पहुंचे।

PunjabKesari

राहुल ने सुबह समान विचारधारा वाले दलों के नेताओं को चाय नाश्ते पर आमंत्रित किया था जिसमें कांग्रेस के कई नेताओं के साथ ही द्रमुक, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, शिवसेना, राष्ट्रीय जनता दल, समाजवादी पार्टी, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पाटी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, आईयूएमएल, आरएसपी, केसीएम, जेएमए, नेशनल कांफ्रेंस तथा तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने हिस्सा लिया। राहुल ने साइकिल यात्रा की फोटो साझा करते हुए ट्वीट किया कि 
जन-जन की आवाज
महंगाई कम करो।
गरीब को मारना बंद करो
संसद में इन सवालों पर बहस करो।''

PunjabKesari
बैठक के बाद राहुल अन्य नेताओं के साथ साइकिल से संसद भवन पहुंचे। देखते ही देखते संसद भवन परिसर में कई साइकिलें खड़ी हो गईं। इन साइकिलों के आगे गैस सिलेंडर के बढ़े दाम तथा तेल की भारी कीमतों को लेकर तख्तियां लगाई गई थीं और सरकार से कीमतें वापिस करने की मांग की गई। राहुल इससे पहले इसी सत्र में ट्रैक्टर से संसद भवन पहुंचे थे। उनका कहना था कि सरकार किसानों की बात नहीं सुन रही है और उनकी समस्याओं का समाधान नहीं कर रही है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News